फ़ॉलोअर

मेरी दोस्ती


मेरी  धरकनो  में  आप  का  ही  रज  होगा ,
मेरी  बात  का  बस  येही  अंदाज़  होगा ,
कभी  बेवफाई  नहीं  करते  हम  दोस्ती  में ,
मेरी  दोस्ती  पे  आप  को  हमेशा  नाज़  होगा !!!
`

हर  सितारा  चाँद  क  करीब  नहीं  होता ,
दिल  की  दौलत  वाला  गरीब  नहीं  होता ,
दोस्त  तुम  जैसा  मिला  है  मुकद्दर  से ,
हर  किसी  का  ऐसा  नसीब  नहीं  होता ….
`

तारों  को  गिनने  वाले  हम  न थे ,
अकेले  गुनगुनाने  वाले  हम  न  थे ,
ये  तो  आपकी  दोस्ती  ने  आदत  लगा  दी …
वरना  किसी  को  इतना  याद  करने  वाले  हम  न  थे …
`

हर  ख़ुशी  दिल  क  करीब  नहीं  होती ,
ज़िन्दगी  गमो  से  दूर  नहीं  होती ,
ऐ  दोस्त  इस  दोस्ती  को संजोकर  रखना ,
ऐसी  दोस्ती  हर  किसी  को  नसीब  नहीं होती    …
`
अगर  इतनी  प्यारी  सोच  तुम्हारी  न  होती ,
मुलाकात  तुमसे  हमारी  न होती
तड़पते  रहते  सच्चे  दोस्त  के लिए
अगर  दोस्ती  तुमसे  हमारी  न  होती …


1 टिप्पणी:

https://santoshpidhauli.blogspot.com/

SANTOSH PIDHAULI

facebook follow

twitter

linkedin


Protected by Copyscape Online Copyright Protection
Text selection Lock by Hindi Blog Tips
Hindi Blog Tips

मेरी ब्लॉग सूची