फ़ॉलोअर

मेस्सगिंग

मिल कर खुश हुए तो क्या हुए ..
बिना मिले रिश्ते निभाना ज़िन्दगी है ..



कांटो पर चलने सह किसे परहेज़ हैं ,
मगर इस रास्ते के शुरुवात चाहिए ,









हेर मिलाने वालो को तेरी याद आती रहे
फूल बनकर मुस्कुराना ज़िन्दगी है ..
मुस्कुरा के गम भुलाना ज़िन्दगी है .



किस किसी की महफ़िल मैं ,
 किस किसी किस किसी को किस किया
एक हम है जिस ने हेर किस को मिस किया
 और एक आप है जिस ने हेर मिस को किस किया …


मरते हुए ज़मीन सह ले जाऊं मैं ऐसी बात चाहिए
कफ़न भी ओद लूँ मगर दमन तेरा मेरे साथ चाहिए


शहीद भी हो जाऊं इस रास्ते में तोह ग़म नहीं ,
मगर उनकी जीने की भी तोह वजहात चाहिए ,


 


दिल कभ पिघलींगे इस ज़माने की यह पता किसे ,
जज्बा -इ -दिल जान्ने तोह दिल में जज़्बात चाहिए ,



दुआ मेरी हैं खुदा सह की मंजिल तक जियूँ ,
कभी तोह खुबूल हो ऐसे हालात चाहिए ,


हर दिन होता हैं इंतज़ार एक नई उम्मीद का ,
मगर उदासी कथं हो जाए ऐसी रात चाहिए ,





हर सुभह तेरी मुस्कराती रहे ,
हर श्याम तेरी गुनगुनाती रहे ,
दोस्त तू जिसे से भी मिले


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

https://santoshpidhauli.blogspot.com/

SANTOSH PIDHAULI

facebook follow

twitter

linkedin


Protected by Copyscape Online Copyright Protection
Text selection Lock by Hindi Blog Tips
Hindi Blog Tips

मेरी ब्लॉग सूची